Friday 22 December 2017

एडीएस विदेशी मुद्रा शांति


दिग्गजों के कंधे 2 विश्व के सर्वश्रेष्ठ व्यापारी जार्रेट डेविस, प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा अध्यापक एंड्रयू मिशम, यूरोपीय पेशेवर बैंकर सिवे मोर्टन अपने अनन्य मार्केट एनाटालिटिक्स के बाद। प्रदर्शन परीक्षण ईए, सिग्नल खरीदने या प्रबंधित खाते में शामिल होने के लिए हम व्यावसायिक रूप से उपलब्ध मेटाट्रेडर विशेषज्ञ सलाहकारों, विदेशी मुद्रा संकेतों और विदेशी मुद्रा प्रबंधित खातों के लिए रियल मनी फॉरवर्ड टेस्ट बनाए रखते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार न्यायालय यदि आप विदेशी मुद्रा घोटाले का शिकार बन जाते हैं, तो विदेशी मुद्रा शांति सेना अपने पैसे वापस पाने में आपकी मदद करने के लिए हर चीज करेंगे। यह मुफ़्त है और यह घोटालों का पर्दाफाश करने में मदद करता है, इसलिए अन्य व्यापारी अपने जाल में गिरते नहीं हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना सेवाएं मुफ़्त हैं हम विज्ञापनों को प्रदर्शित करते हुए पैसा कमाते हैं, लेकिन हम किसी विज्ञापित उत्पाद या सेवा का समर्थन नहीं करते हैं। कृपया किसी भी कंपनी को अपना पैसा देने से पहले हमारी समीक्षाओं को पढ़ने के लिए सुनिश्चित करें। एडीएस सिक्योरिटीज इसकी एक बड़ी दलाल असली ईसीएन संयुक्त अरब अमीरात में आधारित - अबू धाबी बहुत अच्छे amp तेजी से निष्पादन amp अच्छे शोध के रूप में अच्छी तरह से। अबू धाबी सभी संयुक्त अरब अमीरात (कोई भी क्रेडिट-वित्तीय जोखिम नहीं है) का सबसे अमीर है, मैं बहुत ही तंग लेफ्टिनेंट 0.0001 में amp का उपयोग करता हूं। अटैचमेंट इमेज (बढ़ोतरी के लिए क्लिक करें) जुलाई 2018 की स्थिति में शामिल: सदस्य 575 इसकी संयुक्त अरब अमीरात में आधारित एक बहुत बड़ी दलाल असली ईसीएन पोस्ट - अबू धाबी बहुत अच्छे amp तेजी से निष्पादन amp अच्छे शोध के रूप में अच्छी तरह से। अबू धाबी सभी संयुक्त अरब अमीरात के सबसे धनी हैं (कोई भी क्रेडिटफ़ोनिक जोखिम नहीं है) मैं 8364 में बहुत अधिक तंग लेफ्टिनेंट 0.0001 में एम्प का उपयोग देखता हूँ, और अधिक समय से amp कुछ समय चुप लंबे समय के लिए भी पसंद करता है। मेरे पास एडीएस-सिक्योरिटीज अबू धाबी के साथ एक महीने का चालू खाता है। मेरा खाता एक प्रमुख क्लासिक अकाउंट है, जो कि EURUSD के निष्पादन के लगभग 1.6 प्रतिशत के एक निश्चित फैलाव है, उचित और तेज़ है, बस सुरक्षित रूप से व्यापार के लिए ध्यान रखें और व्यापार के दौरान बचें किसी भी ब्रोकर पर प्रमुख समाचार विज्ञप्ति न केवल एडीएस, स्लीपेज और फैल फैलाने के कारण मैं इस खाते पर कोई कमीशन नहीं चुकाता और मैं उनके साथ खुश हूं, हालांकि अब तक मुझे किसी भी लाभ को वापस नहीं लिया है, इसलिए मुझे इस ब्रोकर को बढ़ावा देने का कोई इरादा नहीं है I जैसे कई अन्य लोगों के साथ: GFT या विदेशी मुद्रा एएएएफ़एक्स, विंडसर ब्रोकर, पेपरस्टोन, एक्ट्रिट्रैड्स और अंत में FXCM मैं यह भी कह सकता हूं कि पेपरस्टोन, एक्ट्रिट्रेट्स और एफएक्ससीएम बहुत अच्छे दलालों से ज्यादा हैं, मैंने उनके साथ कारोबार किया है और कई लाभ वापस ले लिया है और वे सभी महान हैं, सिवाय इसके कि पेप्परस्टोन, एक्ट्राट्रैड और एडीएस के बजाए एफएक्ससीएम का लाभ कम है। अंत में मैंने एडीएस को चुन लिया क्योंकि वे संयुक्त अरब अमीरात में स्थित हैं और मैं अपने घर देश मिस्र से शारजाह, संयुक्त अरब अमीरात में जा चुका हूं और निश्चित तौर पर जमा राशि के साथ-साथ मैं एक ही देश में आधारित हूं, क्योंकि यह तेज, चिकना और नि: शुल्क नर्क होगा। मैं इस दलाल के किसी भी धोखाधड़ी, स्कैमिंग या व्यापार के हेरफेर की रिपोर्ट करूँगा यदि मैं सामने आ जाता हूं तो मैं आपको सभी लाभदायक और सुरक्षित व्यापार शुभकामनाएं देता हूं।

No comments:

Post a Comment