Wednesday 6 December 2017

Cashbackforex आईसी बाजार अमेरिका


आईसी मार्केट्स एफएक्स आईसी मार्केट कमीशन डिस्काउंट 038 लाइव रिबेट आईसी मार्केट्स रिअलटाइम रिबेट एम्प डिस्काउंट हम आईसी मार्केट कमीशन छूट को वास्तविक समय के आधार पर पेश कर रहे हैं। हम आईएममार्केट के साथ एक खाता खोलने के लिए कम जमा की पेशकश कर रहे हैं सच ईएनएन ब्रोकर जैसे ही आप एक व्यापार खोलते हैं, आपको वास्तविक समय पर छूट मिलती है। हमारी वेबसाइट से लाइव खाता बनाने के बाद या हमारे पार्टनर आईडी 1695 का उपयोग करके, आपका खाता शुल्क शुल्क के लिए स्वचालित रूप से स्वीकृति मिल जाएगा। हर बार जब आप कोई व्यापार खोलते हैं तो वह 21 कम शुल्क ले लेगा क्योंकि यह आम तौर पर आईसी मार्केट द्वारा लगाया जाता है। आईसी बाजार छूट और छूट सबसे कम कमीशन शुल्क के साथ व्यापार करें, अनगिनत धन बचत के अवसरों का आनंद लें, और अपने लाभ को बढ़ावा दें, आईसी मार्केट्स एफएक्स ईसीएन खातों के लिए वास्तविक समय आयोग शुल्क पर 21 डिस्काउंट और कई और अधिक प्रदान करता है। आईसीएमकेकेट्स एफएसी आईसी बाजारों के सत्य आईसीएस पार्टनर्स सत्य ईसीएन ब्रोकर हैं, जो अंतरराष्ट्रीय बाजार में बेहतरीन कारोबारी परिस्थितियों के साथ व्यापारियों को प्रदान करते हैं। आईसी मार्केट डिस्काउंट के साथ EURUSD 0.0 पीईपी प्रसार के संयोजन के माध्यम से, व्यापारियों को अंतिम न्यूनतम संभावित लागत समाधान का लाभ ले सकते हैं। आईसी बाजार रिबेट व्यापार खोलने पर टीम 21 वास्तविक समय की छूट प्रदान करती है। जब कोई व्यापार खोलता है, तो व्यापारी हर बार तत्काल छूट का आनंद उठा सकते हैं। सभी ट्रेडों वास्तविक समय डिस्काउंट मोड के माध्यम से जाना जाएगा, आप अधिक से अधिक पैसे की बचत। आपको 1.00 वॉल्यूम लॉट ट्रेड के लिए 7 मानक कमीशन शुल्क का भुगतान करना होगा लेकिन आईसीएमएआरएक्सएक्स के साथ आपको केवल 5 के आसपास भुगतान करना होगा, जिससे आपको अच्छी बचत राशि मिलेगी। आईसी बाजार छूट विदेशी मुद्रा व्यापारियों द्वारा प्राप्त की जा सकती है जो एक नियमित आधार पर व्यापार करते हैं और पेशेवर स्क्रैपर होते हैं। क्या आप अभी भी संदेह के लिए एक कमरा छोड़ रहे हैं, ठीक है, आपको नहीं चाहिए। सुरक्षित निवेश की गारंटी है हम एक एएसआईसी नियमन ब्रोकर हैं और यह बताता है कि आपका निवेश कभी भी शून्य नहीं होगा। आईबी मार्केट आयोग की फीस 21 आईबी डिस्काउंट (पार्टनर आईडी: 16 9 5) के बाद बेस अकाउन्ट मुद्रा राष्ट्रीय ऑस्ट्रेलियाई बैंक (एनएबी) और वेस्टपैक, ऑस्ट्रेलियाई बैंकों के साथ विभाजित खाते हैं। हाँ, 50,000 तक, बीमा लंदन के लॉयड्स के साथ है। आईसी मार्केट डिपाजिट डिस्काउंट क्या आप विदेशी मुद्रा विनिमय बाजार में नौसिखिया हैं आप आईसी बाजार डिस्काउंट का लाभ नए ट्रेडरों के लिए विशेष कर सकते हैं, जिन्होंने अभी तक आईसी मार्केट्स के साथ अनुभव नहीं किया है। छूट विशेष रूप से विदेशी मुद्रा बाजार में शुरुआती मदद करने के लिए दी जाती है, जिनके पास लाइव खाता खोलने के लिए पर्याप्त जमा नहीं है। एक खाता खोलने का अवसर सिर्फ 100 के साथ आसानी से और आसानी से आपके लिए इंतजार कर रहा है आईडी का उपयोग करते हुए पंजीकरण करें: 16 9 5. मौजूदा आईसी मार्केट अकाउंट्स वाले ट्रेडर्स और आयोग शुल्क पर वास्तविक समय का डिस्काउंट लेने के लिए केवल खाते के विवरण भेजने और डिस्काउंट (अकाउंटिकमार्कट्स को सूचना भेजें) की आवश्यकता है। आईसी मार्केट डिस्काउंट विवरण किसी भी खाता प्रकार का चयन करें 1.0 पिप्स से फैल यह सच ईसीएन खाता 5.5 वॉल्यूम 1.00 लॉट 21 रियल टाइम डिस्काउंट 0.0 पीिप्स से फैला उच्च वॉल्यूम ट्रेडर्स 5.5 वॉल्यूम 1.00 लॉट 8 वास्तविक समय डिस्काउंट -0.3 पिप्स से फैला क्या आप मौजूदा आईसी मार्केट क्लाइंट भरते हैं हमारे 21 आईबी डिस्काउंट प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए फॉर्म व्यापार के लिए तैयार नहीं फिर भी जीवनभर के लिए अपनी छूट रिज़र्व करें अस्वीकरण: विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग में हानि का एक महत्वपूर्ण और पर्याप्त जोखिम शामिल है और सभी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। आपको सावधानी से विचार करना चाहिए कि आपके आयु, आय, व्यक्तिगत परिस्थितियों, व्यापारिक ज्ञान और वित्तीय संसाधनों के प्रकाश में आपके लिए व्यापार उपयुक्त है या नहीं। विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार के लिए केवल सही विवेकाधीन आय का उपयोग किया जाना चाहिए। इस वेबसाइट में निहित किसी भी तरह के किसी भी राय, बाजार विश्लेषण या अन्य जानकारी किसी भी समय बदल सकते हैं। इस वेबसाइट में कुछ भी विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार के लिए एक आग्रह के रूप में समझा जाना चाहिए। यदि आप व्यापार करने से पहले विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार पर विचार कर रहे हैं तो सुनिश्चित करें कि आप समझते हैं कि हाजिर बाजार कैसे चल रहा है। सूचना: आईसी मार्केट एफएक्स इंटरनेशनल कैपिटल मार्केट्स प्राइवेट लिमिटेड (ब्रोकर) के लिए छूट सेवा है। अंतर्राष्ट्रीय पूंजी बाजार में ऑस्ट्रेलिया में वित्तीय सेवाओं के व्यवसाय को संचालित करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई वित्तीय सेवा लाइसेंस (एएफएसएल) रखती है, जो उसके एएफएसएल द्वारा कवर की गई वित्तीय सेवाओं तक सीमित है। इंटरनेशनल कैपिटल मार्केट्स प्राइवेट लिमिटेड। एसीएन 123 28 9 109. एएफएसएल नं 335 9 2. आईसी मार्केट्स के आधिकारिक परिचय दलाल पार्टनर सच ईसीएन विदेशी मुद्रा ब्रोकर आईसी मार्केट्स एफएक्सपीटर सनदेडी। इंडोनेशिया। ट्रेडिंग अकाउंट 3XXXX4 मंगलवार, 3 फरवरी, 2018 आईमैमार्केट एक सच्चे स्कैमर है, मेरे खाते को खत्म करने के लिए कीमत क्रिप्जेपी में हेरफेर करना। यह वास्तव में 05-12-2018 15:30 पर हुआ था। उस क्षण 15:29 मैंने देखा कि कीमत सीएचएफ जेपी 3,300 पर गिर गई और मुझे पता है कि इस जोड़ी को स्विंग कम होने के बाद तेजी आना होगा। तब तक मैं इंतजार करता हूं जब तक कीमत फिर से बढ़ती नहीं है। बिल्कुल 15:30:00 पर मैं टिकट के साथ 123.659 मूल्य पर कुल 2 लॉट (मेरा पिछला व्यापार हेजिंग के लिए 1 लॉट) खरीदता हूं: 6.956600 मेरी इक्विटी में अब भी - उस समय 800 यूएसडी। जब मैं ऑर्डर खरीदने और व्यापार निष्पादित करने पर क्लिक करता हूं। 2 सेकंड के भीतर 15:30:02 पर सभी व्यापार बंद और मार्जिन कॉल। और मेरा ऑर्डर 1208.50 यूएसडी के नुकसान के साथ 123 400 के स्तर पर बंद है। तो मैं अपने ऑर्डर इतिहास पर गौर कर रहा हूं, मुझे आश्चर्य है कि 471 पीईपी के ऊपर मेरा खरीदार ऑर्डर एक्ज़्यूशन की कीमत बढ़ी है। और 124.130 पर निष्पादित और 123.400 पर बंद हुआ, लेकिन मुझे 1 मिनट के ग्राफ में कीमत गिरने की उम्मीद नहीं हुई। मैं उसके बाद मेरे कम्प्यूटर पर संयुक्त राज्य अमेरिका में एक तुलनात्मक चार्ट CHF jpy करता हूं जो कि मैं भी एमटी 4 सॉफ़्टवेयर चलाता हूं मुझे दो अलग-अलग चार्ट मिलते हैं (मैं साक्ष्य के लिए स्क्रीन कैप्चर देते हैं)। मैं बार-बार आईएममार्केट को ईमेल भेजता हूं, ऐसा क्यों हो सकता है, लेकिन श्री रवि चोही तकनीकी जवाब नहीं दे सकते, मेरा व्यवसाय उस स्थिति में क्यों बंद हो सकता है जो उनके ग्राफ़ में मौजूद नहीं था.i का भी एक प्रमाण है कि हांगकांग डीसी और मुख्य सर्वर पर आईसीएम एमटी 4 सर्वर एक ही समय में अलग-अलग कीमत प्रदर्शित करते हैं और एक ही समय में अलग-अलग समय सीमा पर अलग-अलग कीमत दिखाते हैं। जैसा कि आईकमार्कट्स अपने सर्वर को इक्केनिकिक्स न्यूयार्क पर स्थित का उल्लेख करते हैं, लेकिन I हांगकांग डीसी पर वास्तव में पुल सर्वर है। मॉस्को और नई जर्सी उनके सभी सर्वर का प्रदर्शन बहुत खराब है, अंतराल, लेटेंसी बहुत अधिक है खो दिया कनेक्शन bla bla और वे आपको अपने बकवास सर्वर के साथ व्यापार करने देते हैं आनंद वेंकट इंडिया। ट्रेडिंग अकाउंट 3XXXX8 गुरुवार, 10 जुलाई, 2018 सही और गलत पक्ष में आने वाले ग्राहकों को और आश्चर्य की बात है कि दोनों को छूट जाता है इसलिए कोई भी लाभ नहीं कमा सकता है और नुकसान भी भुगत सकता है। अब छोटे नुकसान वे क्षतिपूर्ति करेंगे लेकिन मैंने किसी के एक पद को 500 रुपये का मुआवजा नहीं देखा, बस इतना दुख की बात है। बड़ी हानि अच्छी तरह से उसने फोन पर मुझे बहुत कुछ बताया जो मैंने यहां साझा किया था मैंने किसी को 8000 इतनी अच्छी तरह से मुआवजा नहीं दिया है कि आप सभी को धोखा दिया गया है Google को यह धागा उम्मीद है कि आप इस देवता को आपके लिए शुभकामनाएँ पढ़ेंगे। अब मेरा सरल प्रश्न इस प्रकार हैं: एफओएमसी या ऑस्ट्रेलियाई गवर्नर भाषण जैसे अन्य वाष्पशील घोषणाओं के दौरान सर्वर दुर्घटना क्यों नहीं होती है, जो उस दिन हुआ था जो एनएफपी से भी अधिक अस्थिर था क्योंकि मैं हालिया सुधार की शुरुआत से कम AUDUSD था उच्चतम कीमत, और मजे की वजह से वे जानते हैं कि कीमत किस तरह से आपको किसी भी आक्रामक व्यापारी के रूप में लाभ उठाने के लिए 500-1 दे रही है या उद्योग में रहने के बाद अच्छी तरह पता चलता है कि इसे अपने लाभ के लिए कैसे उपयोग करें और हम सभी जानते हैं कि ब्रोकर भी आपको चाहती है पदों को खुलता है क्योंकि ये लोग केवल मिलीसेकंड में आंदोलन करते हैं, इतनी तेज़ी से वे आपको रोकते हैं क्योंकि उन्होंने चालाकी से सेट किया है कि उन्होंने इसे 80 पर सेट किया है, ठीक है, कठबोली स्टॉप-आउट प्रतिशत का तर्क है, लेकिन आपको क्यों अन्य ईमानदार साइटें थीं जैसे कि टिक इतिहास सबसे बड़ा दलालों जब तक समय नहीं पूछा जाता है कि वे अपने मूल्यों तक नहीं पहुंचे तो अब मैं वास्तविक ईसीएन ब्रोकरों के बारे में बात कर रहा हूं क्योंकि ये लोग दुनिया में सबसे बड़ा होने का दावा करते हैं, ये सिर्फ एक ही हैं वारिस ट्रिक्स मैं यह सब साबित कर सकता हूँ बस उन्हें पकड़ने के लिए सही समय के लिए इंतजार किया। कंपनी ने अपने एमटी 4 लॉग इतिहास से अपने कंप्यूटर फ़ोल्डर को 3 जुलाई को मेरे कंप्यूटर फ़ोल्डर में मिटा दिया था, जिसमें कोई व्यापार प्रमाण पत्र नहीं दिखा था, इस पर मुझे स्क्रीन शॉट्स हैं, जिस पर मैं शीघ्र ही पोस्ट करूंगा, साथ ही यह आश्चर्यजनक रूप से यह कर रही है क्योंकि वे वास्तव में भेजना चाहते हैं एक खाता बयान का प्रमाण जो मुझे इस दिन व्यापार को दिखाता है क्योंकि कोई मुझे मेरा पोस्टिंग नहीं मानता है इसलिए मैं उस ईमेल को पोस्ट कर दूंगा या इसे अग्रेषित कर दूंगा या जो भी वरिष्ठ एफपीए मेम्बबर्व मुझे सलाह देंगे कि इसमें उनकी कंपनी के ईमेल में से एक कर्मचारियों ने मुझे इस दिन व्यापार दिखाया। यह पागलपन की शुरुआत है, जिसे मैं एक-एक करके बेनकाब करने जा रहा हूं। बहुत सारे ग्राहक इस शुभकामना से सभी को मुआवजा प्राप्त कर सकते हैं। Dechwale। सिंगापुर। ट्रेडिंग अकाउंट 3XXXX4 मंगलवार, 1 जुलाई, 2018 विदेशी मुद्रा बाज़ार में मेरा अनुभव लगभग 2 साल अधिक है इंटरनेट के आसपास बहुत सारे दलाल हैं Ive पहले की कोशिश की अब तक आईसी मार्केट्स के साथ मेरा अनुभव सबसे ज्यादा संतुष्ट है। वे सबसे अच्छे से श्रेष्ठ हैं आईएएम बहुत ही अपने व्यापारिक मंच, मूल्य फ़ीड, उद्धरण, फैलाव, धन जमाराशि की प्रक्रिया आदि के साथ संतुष्ट हैं। नए व्यापारी या दुनिया के किसी भी गंभीर व्यापारी के लिए दृढ़ता से पहचानें। इसे आईसी बाजार पर रखें, आप सबसे अच्छे हैं। लुकास। स्विट्जरलैंड। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXXXXXX2 मंगलवार, 15 अप्रैल, 2018 आईसी मार्केट्स के साथ मेरे पास बहुत अच्छा अनुभव है, उनका प्रसार, कमीशन दर, सेवा और निष्पादन की गति बाजार में सबसे अच्छा है। मुझे यूरोप में तुलनात्मक ईसीएन एफएक्स ब्रोकर नहीं मिला। मेरे लिए सही विकल्प, क्योंकि मैं स्लैपिंग ईएएस का उपयोग करता हूं 5.50 प्रति गोल मोड़ के एक डिस्काउटेड कमीशन के साथ व्यापार करने के लिए अत्यधिक फायदेमंद मैं डिस्काउंट प्राप्त करने के लिए ICMarketsForexRebates सुझा सकता हूँ। खाता खोलना बहुत तेज और सीधी था मुझे विश्वसनीय ग्राहक सहायता और उपयोगी स्टाफ भी अनुभव है अभी तक, आईसीएम सबसे अच्छा एफएक्स ब्रोकर है जो मैंने पिछले वर्षों में किया है। इमरान। इंडोनेशिया। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXXXXX1 रविवार, 2 9 सितंबर, 2018 यह उत्कृष्ट और उत्कृष्ट दलाल है, मेरे पास 3 महीने का खाता है। जमा राशि बहुत आसान है, इसलिए साथ में आगे बढ़ना है। साथ में मेरे क्रेडिट कार्ड पर पैसे की वापसी के लिए 2 दिन की अधिकतम राशि मुझे सबसे अधिक फैलता है, वे कम हैं मुझे नहीं लगता है कि आईसी बाजार से कोई दलाल बेहतर है मैल्कम। साइप्रस। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXXXXXX2 रविवार, 2 जून, 2018 मैं इस ब्रोकर का उपयोग एक महीने के लिए कर रहा हूं और सोचा कि मैं यहां एक समीक्षा छोड़ूंगा। मुझे पता है एक महीने का समय बहुत लंबा नहीं है, नट वे अच्छे ब्रोकर हैं अब तक उनके साथ यह मेरा अनुभव है: 2. कोई व्यापार विलंब नहीं 3. तेजी से निकासी और जमा 4. उत्कृष्ट ग्राहक सेवा मैं ईएएस का उपयोग कर रहा हूं और वे इस प्रकार के व्यापार के साथ ठीक हैं। वे एक महान दलाल हैं और मुझे उम्मीद है कि वे इस तरह रहेंगे। सैमी। बुल्गारिया। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXXXXXX6 गुरुवार, 30 मई, 2018 नीचे बहुत अजीब समीक्षा, हर कोई जानता है कि ब्रोकर शुक्रवार को दिन के अंत तक और बाजार बंद NY पर फैला हुआ है। ईसीएन ब्रोकरों का उपयोग करने में यह कोई नया अनुभव नहीं होना चाहिए, यह बहुत दुख की बात है कि उन्हें पोस्ट करने की अनुमति है। आईसी मार्केट्स के साथ मेरे पास एक अच्छा अनुभव है, उनका प्रसार, सेवा और निष्पादन की गति बाजार में सबसे अच्छा है, कहना कुछ भी नकारात्मक नहीं है। मेरा व्यक्तिगत खाता प्रबंधक हमेशा मुझे अपने व्यापार की जांच करने के लिए हर महीने कम से कम 1 बार कॉल करता है और देखता हूं कि मैं कैसे हूं, यह किसी भी दलाल से मेरे पास सबसे अच्छी सेवा है मैंने सिर्फ कामना की है कि उनके पास एक वेबट्रैडर है जो केवल नकारात्मक है। अत्यधिक सिफारिशित। Leventis। ब्रुसेल्स (फ्रांसिस्को में यात्रा के रूप में समीक्षा लिखना)। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXXXXXX8 शनिवार, 18 मई, 2018 आईसी बाजारों के बारे में यह सच है कि मैंने कई अक्षमताओं के कारण उन्हें बनाया है, जिनके कारण उन्होंने जवाब दिया: 1. शुरुआत में जब मैंने उनके साथ शुरू किया और कई बार फोन किया प्लेटफॉर्म फ्रीजिंग इम्प्रेशंस (धन्यवाद भगवान ने मुझे चैट मेसेज, स्क्रीनशॉट्स और वीडियो रिकॉर्डिंग लिखने के लिए सबूत के हर संभावित माध्यम को रखा था। उन्होंने कहा कि प्लेटफॉर्म फ्रीज नहीं है और यह आपका एंड एंड कनेक्शन है और एक पल में उन्होंने मुझे आश्वस्त किया और मैंने इंटरनेट बदल दिया प्रदाता, उन्होंने मुझे एक अतिरिक्त लागत या न्यूनतम व्यापारिक मात्रा के लिए वीपीएस प्राप्त करने के लिए भी बताया था। 2. जब मैंने उनके साथ जारी रखा और समस्याओं का सामना किया तो मैं हमेशा एक गलती के साथ था, यह उल्लेख नहीं करता कि मुझे एक एमएएम एंगस (इस के लिए एकमात्र जवाबदेही) ने मुझे उनसे ठीक ठीक करने के लिए कहा था क्योंकि मैं पहले किसी अन्य दलाल में था (जिसने एमटी 4 प्लेटफॉर्म नहीं किया था)। और जब मैं अपनी फर्म में बैठने के लिए तैयार था। एंगस ने मुझे बताया कि वे एन न्यूनतम 5 खाते और लगभग 20000 यूएसडी हम्म् 3. अंत में फ्रीज के बारे में मेरी शिकायतों के बाद उन्होंने मुझे आरोप लगाया कि ये सब इसलिए है क्योंकि मुझे नहीं पता है कि विदेशी मुद्रा बाज़ार कैसे काम करता है और सीएफडीएस (हम्मम यह मेरा तीसरा दलाल है और केवल सम्बद्ध टोहेम का कारण एमटी 4i मंच था)। एंगस ने कहा ठीक एंगस तो अगर मैं मुद्दों के लिए शिकायत नहीं करता मैं एक अच्छा ग्राहक हूँ और फ़ॉरेक्स के बारे में जानें कि अपने आप को लाइव थ्रेड में छवियां और जल्द ही वीडियो देखें और भीड़ पर यहां बताएं। कि मैं भी इस छवियों का आविष्कार किया। (कूदतेरेब 3 जेए 9्यूपीकॉक्वाक्राक्स डब्ल्यूकेजेबी 9 बीके) छवियों को देखते हुए आपको कुछ सच्चाइयां मिल सकती हैं, लेकिन ये कहीं भी उल्लिखित नहीं हैं कि जब आप मिनी टर्मिनल देखते हैं तो वर्तमान मोमबत्ती दिखाते हैं)। मैंने व्यापारियों को camrecorder - रोशनी - स्काइप रिकॉर्डिंग के लिए स्काइप रिकॉर्डिंग की तरह काम किया है जैसे मुझे मिल गया और सभी चैट और ई-मेल संदेशों का ट्रैक 3 से दर्ज किया गया। जब मैं उनके लिए एक वास्तविक बोझ बन गया, तो हमेशा सबूत आदि भेज रहा था और अयोग्यता के लिए बुला रहा था। वीडियो इसे आगे बढ़ाएं (जल्द ही यूट्यूब) और उनकी फीड के बाद धन वापसी के लिए कहा (एक घंटे से अधिक के लिए कोई फीस फीड-निष्क्रिय मंच नहीं) एंगस ने मुझे एक ईमेल भेजा है, जिसमें कहा गया है कि उनके साथ मेरी जारीता उनके व्यापार के लिए एक जोखिम पर जोर देती है। और इसलिए हमारा समझौता समाप्त होता है और मेरे पास ऐसे पदों को बंद करने का समय लगता है जो सात दिन में गिरावट में हैं। (हम्म्म। मुझे एंगस को तेज करना होगा या समय मुझे जीतने की गति चाहिए)। और उल्लेख किया है कि मैं अपनी सहमति से पहले कोई भी ईमेल प्रकाशित नहीं कर सकता (हम्म् क्या आप के affraid हैं) निष्कर्ष न्यायाधीश और DECIDE - मैं इस GUYS के खिलाफ काम नहीं कर रहा हूं, लेकिन उनके साथ क्या अनुभव हुआ I आशा करता है कि कमाई का मतलब सत्य को निंदा नहीं करता है और यहां इंटरनेट लोकतंत्र के एक न्यायालय के रूप में केवल सत्य है जो कहा गया है और किसी भी प्रतीत किए गए सबूतों के सभी संभव माध्यम लिखे गए हैं, ऑडियो, वीडियो, इमेज - मेरे लिए बहुत संदिग्ध है और जैसा कि आईसी बाजारों की समीक्षाओं में यहां किसी अन्य सदस्य से भी कहा गया है, उनके सभी पूर्ण पुनर्वितरण 90-95 ऑस्ट्रेलिया से हैं, वही लेखन शैली और अभिव्यक्ति है (शायद ये सभी इन्हें लिखकर उसी के लिए गए स्कूल)। और यदि आप ज्यादातर अन्य ऑस्ट्रेलिया के बाहर की समीक्षा देखते हैं तो वे बेहद भिन्न हैं। संभावित संभावित समीक्षा वे खबरों की समस्याओं, संचार संबंधी कठिनाइयों आदि जैसे शब्दों का उल्लेख करते हैं। मैं आपके साथ सहमत हूँ और मैं इंटरनेट लोकतंत्र को गले लगाता हूं, मैं 2 अन्य दलालों के साथ था केवल एक बार जब मैंने उन्हें बुलाया था, तब ही मैं बोर्ड पर प्रशासनिक दस्तावेज भेजता था या जब मैंने कुछ किया था लेकिन वे माइक्रोसेंट के रूप में माइग्रेट किए गए थे (1 डेलिंग डेस्क, कोई एमटी 4 प्लेटफॉर्म नहीं) 2018-05-14। (जो कि जांच करना चाहते हैं, उनके लिए आईसी मार्केट प्लेटफॉर्म के फ़ीड के रुकावट के बारे में संक्षेप में। कहानी निम्नानुसार है।) 1) मैंने पहली बार एंगस को एक ईमेल लिखा था (केवल इस तरह के मामलों के लिए जिम्मेदार है, जैसा कि मैंने किसी और से भी संपर्क करने की कोशिश की थी क्योंकि मैं असंतुष्टता के लिए परेशान था। मुझे खेद है कि वह केवल एंगस को नहीं कर सकते हैं। मेरा ईमेल है: सर्वर के आपदा के बाद कोई फ़ीड नहीं है 09:53:28 gmt 1 11:53:28 प्लेटफ़ॉर्म का समय ((09:53:28 IC बाजारों में कॉल करें, 05:36 अवधि)। स्काइप वॉयस पर रिकॉर्ड किए जाने और रिकॉर्ड किए बिना इस घटना की कीमत के पहले मेरी रिकॉर्डिंग के बिना 1 9। 9 61 (मैंने आपको फोन पर 0.9961-0.9 9 66 के बारे में बताया था) के रूप में वास्तविक कीमत के रूप में वास्तविक मूल्य फिर से काम करना शुरू किया (फीड) 0.9908 समय 11:42 जीएमटी 1 है इसलिए मैंने जो पद खोले I के लिए कुल राशि के लिए रिफंड किया जाना चाहिये, जिस समय मुझे कोई फीड नहीं था, मैं किसी तरह से पासिफ ड्रॉडाउन के लिए बाध्य था (अन्य मामले में मैं रिफंड पुनरीक्षित करता था)। एंजस के इस मामले की प्रतिक्रिया के लिए आपका धन्यवाद: जवाब दिए गए पदों के लिए जवाब और पूछता है जो प्रभावित हुए थे और यहां मेरा ईमेल है I लगता है कि मैं बहुत स्पष्ट था। मैंने अपने फोन के बाद से उल्लेख किया है कि कीमत क्या थी। हमारे वार्तालाप की एक स्काइप रिकॉर्डिंग है 0.9 9 60-0.9 9 66 ट्रेड आईडी: 4530902,45838310, 4538396,4540431, 4540431, 4540465,4540580,4540848,4554375,4554463 मात्रा: कुल 4.70 बहुत समय खुला: 201850 9 16: 25,20180509 17:24 : 18, 20180509 17 :: 26: 00,2018050 9 20: 12: 53,2018050 9 20: 15: 07,2018050 9, 20:22:26, ​​2018050 9 21:03:39, 05:53:26, 2018050 9 06:00 : 06 बंद करने का समय: जब आप उस समय की जांच करते हैं जब आप उस समय की जांच करते हैं जब कनेक्शन का खंडन तब तक हुआ जब तक कि कीमत का मूल्य 0.9 9 26 था (लेकिन वास्तव में जब ग्राहक एक मूल्य के रूप में मेरे अंत में फिर से काम करना शुरू कर देते हैं, 0.9908 था) मैं आपको इस ड्रेंडॉन्स के लिए आनुपातिक रूप से 0.9 9 60 - 0.9 9 26 के पिप हानि या 0.9908 के करीब या बेहतर कीमत के साथ खातों की वापसी के लिए संकेत देता हूं ----- फोन पर जब मैंने फोन किया था एंगस लेकिन जीन पॉल डु तोइट ने उत्तर दिया था और मेरे पास इस रिकॉर्डिंग का उल्लेख है कि कोई कार्रवाई संभव नहीं थी और अब वास्तविक कीमत 0.9 9 60 - 0.9966 AUDUSD वह पुष्टि करता है कि हम बाद में चीजों की जांच करते हैं और अब उन्हें कनेक्शन स्थापित करना होगा जो 1 घंटे से अधिक समय लेता है ----------------------- तब अंगस एक समाधान के साथ आता है आईकमार्केट प्लेटफॉर्म से कोई फीड के दौरान ड्रॉडाउन वापस करने के लिए मैं कोई फीड नहीं कहता आप कोई फीड (शायद बाजार की दिशा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं) के साथ व्यापार करते हैं और स्थिति की सूची और एक संभावित धनवापसी का उल्लेख करते हैं। फिर वह फिर से आकर कहता है। पदों को कोई फीड से पहले ड्रॉडाउन में था वैसे भी और आईसी बाजार मुझे वापस 1100 - यूएसएडी एंगस ने निष्कर्ष निकाला था वापस नहीं किया। ईश्वर के लिए आप मुझे निष्क्रियता में खोले गए पदों के साथ रखें और आप पेशेवर एंगस कहने के लिए आते हैं कि आप अपने खाते के दौरान अतिरिक्त गिरावट के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं, जहां मेरे खातों को कोई फीड नहीं होने के कारण पासफ ड्रॉडाउन का सामना करना पड़ा। आपका प्लेटफॉर्म इनफिफ़िक्सिसी जैसा कि आप जान सकते हैं और यदि आप नहीं जानते हैं कि आप अपने फैसले के दौरान बचाव और रिलीज करते हैं तो आप जीवन काल के लिए आहरण में स्थिति बनाए रख सकते हैं .-------------------- ----------------------- तब वह एक ईमेल के साथ कहता है कि कई समस्याएं मंच का फ्रीज (जो अन्य ग्राहकों ने उसी दिन विरोध किया था।) के कारण होते हैं ... वे लिखते हैं: (आपके द्वारा लाए गए कई समस्याएं वास्तव में समस्या नहीं थीं, बल्कि आप एमटी 4 प्लेटफॉर्म को नहीं समझते हैं और कैसे विदेशी मुद्रा और सीएफडी काम करते हैं।) धन्यवाद भगवान मैं कहता हूं कि अर्बन फॉरेक्स और इंटरनेट और सोशल मीडिया की पूरी लोकतंत्र जैसी साइटें हैं। उनके ईमेल में वे कहते हैं कि ये ईमेल गोपनीय हैं और गोपनीयता कानूनों द्वारा संरक्षित हैं और मुझे उन्हें यहां पोस्ट नहीं करना चाहिए उनकी सहमति से पहले.मैं आपको श्री एंगस की हिम्मत की है कि हम अपने सभी ईमेल को अपने मंच के साथ तकनीकी समस्याओं से संबंधित डालते हैं और दिखाते हैं कि वास्तविक सेवाओं और आईसी बाजारों का सामना कैसा दिखता है। प्लेटफॉर्म फ्रीज की छवि मिनी टर्मिनल में विभिन्न मूल्य फ़ीड दिखा रहा है और मूल्य बार चार्ट में अलग है। कोई भी अंधे नहीं है। छवियाँ न भूलें वीडियो एन्गस सही नहीं हैं। अगर मैं झूठा हूं तो छवियां झूठ बोल रही हैं I के दौरान ड्राफ्ट डाउन यो यू.आर. तकनीकी समस्याएं और कोई मूल्य फ़ीड (मृत प्लेटफार्म) नहीं है। ---- एमआर एंगस के लिए हानि स्पष्ट रूप से केवल बंद स्थिति है, आपदा नहीं हो सकता है आप पासफ ड्रॉडाउन (मनी हानि) के हो सकते हैं जब आईसी बाजार प्लैटफॉर्म फ्रीज या 2018-05-14 से होने वाली घटना से अधिक के लिए ऑफ़लाइन जाता है उल्लेख करना है कि यह केवल एक समय नहीं था जिस समय फ्रीज और अन्य मुद्दों पर समस्याएं थीं, उस दिन मैं 9:53 जीएमटी 1 समय तक ठीक ट्रेडिंग कर रहा था और अचानक आईसी बाजार मंच के साथ कोई संबंध नहीं था। एमएएम खाते से कोई भी फ़ीड नहीं। मैं और एक ही में relogged कोई फ़ीड स्थिति नहीं मैंने तत्काल आईसी बाजारों को फोन किया और फोन पर श्री एंगस ने मुझे बताया कि उन्हें सर्वर के साथ समस्या है और इसे शीघ्र ही हल किया जाएगा विदेशी मुद्रा दलाल के साथ चलने वाली सभी चीजों के बारे में नहीं है, यहां पर कपटपूर्ण रूप से रखा जाना चाहिए। तो सिर्फ यह उल्लेख करने के लिए कि मेरे पास 4.70 लॉट्स की स्थिति थी और इस समस्या के दौरान मुझे 0.9 9 60-0.9 9 65 के सर्वर से पहले कोई फीड स्थिति नहीं होने के पश्चात तक मैं 40 पिप्स ड्रॉडाउन (कीमत अब 0.9920) लिख रहा हूं जब तक हमें 4.70 लॉट x 10 यूएसडीएलॉट x 40 1880 यूएसडी का नुकसान और कठबोली कुछ भी एक स्टार के प्रदर्शन के लिए है आम तौर पर यह -2 सितारे होना चाहिए। श्री एंगस ने फोन पर कहा कि हम समस्या को ठीक करने के बाद बाद में नुकसान के बारे में चर्चा करेंगे। मैं उन्हें एक जवाब देने के लिए आमंत्रित करता हूं। जेम्स बासममेटरी इंडिया। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXXXXX2 शुक्रवार, 3 मई, 2018 मैं यह नहीं कहूंगा कि यह एक खराब दलाल है और न ही मैं इसे बाजार में सबसे अच्छा कहूंगा..इस दलाल के साथ सब कुछ ठीक है लेकिन इस दलाल के साथ काम करते समय एक बात सावधानी बरतनी है खाते में न्यूज़ घंटों के दौरान नकारात्मक संतुलन में जा सकते हैं, जब आपकी स्थिति आपके विरुद्ध होती है। न्यूज़ घंटों के दौरान कोई भी नुकसान नहीं पहुंचा या लाभ लेते हैं। मेरा नकारात्मक संतुलन होने का मेरा अपना अनुभव है.मुझे यह दलाल पसंद है लेकिन यह बात मुझे परेशान कर रही है बहुत कुछ। सभी के बाद मैं रात की नींद नहीं सो सके..मुझे आश्चर्य है कि कई दिनों के लिए मुनाफा कमाते वक्त और ठीक से कमाई के बाद, अगर मेरे संतुलन को धोने के लिए सिर्फ एक मिनट लगते हैं तो यह कहने का क्या फायदे हैं सभी अच्छी चीजें.मैं नहीं कह रहा हूँ कि यह एक खराब दलाल है लेकिन आप इस दलाल के साथ व्यापारियों को खबर के समय सावधान रहना चाहिए, आपका पूरा जीवन व्यतीत करने के लिए सिर्फ एक सेकंड लेगा। मैं अभी भी इस दलाल का व्यापारी हूं लेकिन मैं उम्मीद नहीं कर रहा है कि यह दलाल गुआ को नहीं दे रहा है क्रिस्टोफर मार्टिन। आईसी बाजार सहायता शुक्रवार, 3 मई, 2018 हमने अपने क्लाइंट डाटाबेस के माध्यम से देखा है और हमारे डेमो या लाइव सेवर्स पर ग्राहक के रूप में हमारे पास मैनचेस्टर से मुर्रे नहीं हैं। इसके अलावा हमारे पास व्यापार जांच के संबंध में कोई पत्राचार नहीं हुआ है। हम कृपया पूछते हैं कि आप आईसी मार्केट या किसी अन्य दलाल के बारे में इस वेबसाइट पर केवल ईमानदार समीक्षा पोस्ट करते हैं। ग्राहक सहायता अधिकारी

No comments:

Post a Comment