Thursday 9 November 2017

10 बाजारों में विदेशी मुद्रा


सीएफडी एक लीवरेज उत्पाद है और इसका परिणाम घाटे से अधिक हो सकता है। कृपया सुनिश्चित करें कि आप जोखिमों को पूरी तरह से समझें और अपने प्रदर्शन को प्रबंधित करने के लिए ध्यान रखें। सीएफडी, आईजी मार्केट लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए खातों। आईजी, आईजी मार्केट लिमिटेड (नंबर 04008957 के तहत इंग्लैंड और वेल्स में पंजीकृत एक कंपनी) का एक व्यापारिक नाम है। कैनन ब्रिज हाउस में पंजीकृत पता, 25 डोवेट हिल, लंदन ईसी 4 आर 2 याए। आईजी मार्केट्स लिमिटेड (रजिस्टर नंबर 1 9 5555) वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा अधिकृत और विनियमित है। इस साइट की जानकारी संयुक्त राज्य अमेरिका या बेल्जियम के निवासियों पर निर्देशित नहीं है और इसका उपयोग किसी भी देश या किसी भी देश या क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति के वितरण, या उसका उपयोग करने के लिए नहीं है, जहां इस तरह का वितरण या उपयोग स्थानीय कानून या विनियम के विपरीत होगा। 10 मार्केट समीक्षा साइट पर जाएं फरवरी-मार्च 2018: 10 बाजारों के लिए प्रस्तुत कई संदिग्ध और नकली सकारात्मक समीक्षा। जून 2018: चेतावनी: एफएपीए ने 10 मार्केट के साक्ष्य को देखा है कि वापसी की अवधि का भुगतान करने से पहले निकासी के मुद्दे के बारे में शिकायत की जा सकती है। यहां तक ​​कि जब यह किया गया था, तो क्लाइंट रिपोर्ट करता है कि 10 माकेर्ट ने धन का भुगतान नहीं किया था। एफएपी ने 10 बाजारों से निपटने के लिए अत्यधिक सावधानी बरतने की सिफारिश की है। धनराशि वापस करने की असंभव अंत में एमटी 4 के साथ लाभ हुआ है, लेकिन अधिक आय बनाने की शुरुआत नहीं, संचार जो एक बार दैनिक, लगभग भारी था, निधन हो गया है, उन्होंने मुझे स्काइप अवरुद्ध कर दिया है, कोई जवाब नहीं, वेबसाइट अस्थायी रूप से मात्रा आवश्यक होने तक अवरुद्ध है श्रेय द्वारा, मैं लगभग स्वीकार करने के लिए मजबूर किया गया था, पूरा होने से अधिक है। अब मेरे पास धन की वापसी का असहमति है, क्रेडिट रद्द करना, मेरे कमीशन में अनुचित वृद्धि हुई है, संक्षेप में मेरे पास पैसा है, जिसके लिए मैं महीनों तक नहीं पहुंच सकता हूं, और मुझसे संपर्क करने के लिए भी नहीं बता सकता कोई कारण नहीं है, यह कहने के अलावा कि सभी अच्छी तरह से हैं (मुझे स्काइप में बंद नहीं किए गए 10 मार्केट के अन्य कर्मचारियों की तलाश है।) जूलिया एस द्वारा जवाब दिया 18 अक्टूबर 2018 को प्रस्तुत किया गया: प्रिय श्री रमन हम 10 मार्केट में हमेशा से हमारे ग्राहकों को महान ग्राहक सेवा देने के लिए प्रेरणा आपके द्वारा जारी किए गए सभी संदेशों का समर्थन 10 मार्केट्स का उत्तर दिया गया था, इसके अलावा, हम 10 मार्कट पर लगातार लाइव चैट पर आपके साथ लगातार संपर्क करते हैं और आप माइकल बर्ग के साथ बात करते थे और आपकी समस्या ठीक थी अगर वहाँ कुछ और है कि हम आपकी मदद कर सकते don039t कृपया हमसे संपर्क करने में संकोच करते हैं और साथ में हम आपकी सहायता करने और आपको संतुष्ट रखने का एक रास्ता खोज करेंगे। मिस जूलिया एस। ग्राहक सफलता amp संतुष्टि कृपया इन धोखाधड़ी धोखा व्यापारी से सावधान रहें कृपया इन दुष्ट व्यापारी से सावधान रहें मैंने 2750 जमा किया जब मैंने अपना मन बदल दिया और डिलन जंगल को वापस लेना चाहते थे तो मैंने कहा कि मैं और भी स्थानांतरित कर सकता हूं। लेकिन जल्द ही अपने अधिकार के बिना व्यापार शुरू करने के बाद और मेरे सारे पैसे खो दिए। ये लोग धोखाधड़ी में कोई नैतिकता और अखंडता नहीं रखते हैं। इन धोखाधड़ी पर नजर रखने के लिए कोई निगरानी और नियमन नहीं किया जाता है। इन लोगों को जेल में बदनाम व्यापारी के रूप में सजा सुनाई जानी चाहिए 25 अगस्त 2018 को प्रस्तुत जूलिया एस द्वारा जवाब: प्रिय श्रद्धा गुरुंग, हम 10 मार्केट में हमेशा हमारे ग्राहकों को महान ग्राहक सेवा देने और सभी सवालों के जवाब देने के लिए प्रेरित करते हैं। कृपया अधिक जानकारी के लिए शिकायत विभाग जूलिया एसएएमएम मार्केट्स के लिए आगे जाएं। हम आपकी मदद करने में खुशी से अधिक होंगे मिस जूलिया एस। ग्राहक सफलता amp संतुष्टि संयुक्त अरब अमीरात दुर्भाग्य से वे सबसे बड़ी घोटाले हैं और वे मेरे सभी पैसे चुरा लिया मुझे वचन के लिए मुझे मार्गदर्शन करने और मेरे लिए व्यापार अब क्योंकि वे मेरे पैसे बात करते हैं मैं उनके नकली जीव से कोई जानकारी रखने की कोशिश समर्थन या मेरे अकाउंट मैनेजर मिया मिलर से मुझे 2500 में बोनस मिलने के लिए 2500 में डिपेस्ट करने के लिए मुझे बहुत ईमेल भेजा गया था और मैं कॉल करने का प्रयास करता हूं, लेकिन अब लोगों को धोखा देने वाले लोगों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए। अब मैं कुछ क्रेडिट कमाने के लिए अपने स्वयं के द्वारा कोशिश करता हूं, लेकिन वे अपने खाते को अवरुद्ध कर देते हैं और मैं पैसे वापस नहीं ले सकता। 25 अगस्त 2018 को प्रस्तुत जूलिया एस द्वारा जवाब: प्रिय सैफ अलकेन्डी, हम 10 मार्केट में हमेशा हमारे ग्राहकों को महान ग्राहक सेवा देने और सभी सवालों के जवाब देने के लिए प्रेरित करते हैं। कृपया अधिक जानकारी के लिए शिकायत विभाग जूलिया एसएएमएम मार्केट्स के लिए आगे जाएं। हम आपकी मदद करने में खुशी से अधिक होंगे मिस जूलिया एस। ग्राहक सफलता amp संतोष

No comments:

Post a Comment