Sunday 26 November 2017

ब्रायन बर्कोविट्ज़ weizmann विदेशी मुद्रा


जीएसए ऑनर्स amp पुरस्कार 2018 ओ. ई. लियोनार्ड एफ। कोंकिव प्रोफेसर ब्रायन बर्कॉवित्ज़ ने भूजल विज्ञान के सैद्धांतिक और व्यावहारिक पहलुओं के लिए अग्रणी, प्रभावपूर्ण और विविध योगदान दिया है। उनके शोध का एक प्रमुख फोकस विषम उपसतह प्रबंधन की रुचि और विशेषज्ञता में संदूषक परिवहन और फैलाव को समझने और मॉडलिंग करने पर आधारित है, निस्संदेह प्रोफेसर जेकब भायर के तहत उनकी पढ़ाई से प्राप्त हुआ है। उनका प्राथमिक जोर असंगत (गैर-फ़िकियन) परिवहन को बढ़ाता है। यह एक कांटेदार, गैर-अनूठी, और दुर्भावनापूर्ण समस्या है, जो दशकों से हाइड्रोज्योलॉजी समुदाय पर कब्जा कर लिया और उलझा हुआ है। ब्रायन ने गैर-फ़िकियन परिवहन की मात्रा मापने के लिए प्रभावी रूपरेखा प्रदान करने के लिए एक नया अभिनव दृष्टिकोण पेश किया है। नॉन-फ़िकियन परिवहन का परिमाण करने के लिए जलविज्ञान के लिए सतत टाइम रैंडम वॉक (सीटीआरडब्ल्यू) के सिद्धांत का उनका परिचय और अनुकूलन एक दौरे के बल है। सीटीआरड्यू सिद्धांत प्रतिमान में एक नाटकीय परिवर्तन का प्रतिनिधित्व करता है और यह पहचानता है कि विलायकों को समय के वितरण का अनुभव होता है और न केवल परिवर्तन की लंबाई के रूप में वे झरझरा माध्यम से आगे बढ़ते हैं Brianrsquos नेतृत्व के तहत, ldquoanomalous transportrdquo अब एक ldquoanomaly. rdquo ब्रायन की बहुत कम हो रही है, हमारी अवधारणाओं को समझने में उन्नत, सिद्धांत विकसित किया है, संख्यात्मक उपकरण प्रदान करता है, निश्चित प्रयोगशाला प्रयोगों को निष्पादित करता है, और जांचने के लिए प्रयोगशाला (पहले की मात्रा में) और छिद्रपूर्ण और खंडित भूवैज्ञानिक मीडिया में विषम परिवहन की भविष्यवाणी करते हैं। उन्होंने प्रतिक्रियात्मक रासायनिक प्रजातियों के भाग्य को समझने और मॉडलिंग करने के तरीके में भी इसी तरह के प्रभावशाली सैद्धांतिक और प्रायोगिक प्रगति की है जो नॉन-फ़िकियन परिवहन के लिए खाता है और इसकी एक श्रृंखला के विभिन्न भौगोलिक प्रक्रियाओं के साथ। Brianrsquos अनुसंधान रचनात्मकता और innovativeness भी एक बहुत ही व्यावहारिक पक्ष है, जैसा कि उनके सात पेटेंट द्वारा आविष्कार और विधियों के लिए दिखाया गया है जो उपसतह संदूषण को रोकने के लिए नए तरीकों की पेशकश करते हैं और प्रदूषित भूजल को साफ करने के लिए जहां यह पहले से ही हो चुका है। ब्रायन जीएसए और हाइड्रोजियोलॉजी के विज्ञान के लिए एक क्रेडिट है। 2018 ओ. ई. प्राप्त करने पर कृपया ब्रायन बर्कोविट को बधाई देने में मुझे शामिल हों हाइड्रोज्योलॉजी के विज्ञान को आगे बढ़ाने के लिए मेइन्जर का पुरस्कार। 2018 ओ. ई. मेयनजर पुरस्कार mdash ब्रायन बर्कोविट द्वारा प्रतिक्रिया सबसे उदार प्रशस्ति पत्र और बहुत दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद। वास्तव में ओ. ई. के साथ मान्यता प्राप्त होना एक महान सम्मान है मेइन्जर पुरस्कार मैं जीएसए, हाइड्रोज्योलॉजी डिवीजन और मीनजर पुरस्कार समिति के लिए उनके विचारशील विचार के साथ-साथ बहुत से लोगों को भी नामांकित करने का समर्थन करने की अपनी आत्मीय आभार व्यक्त करना चाहता हूं। इस पुरस्कार की प्राप्ति भी गहरी है, क्योंकि मुझे याद है कि बहुत से लोग जिन्होंने वैज्ञानिक प्रयासों की मेरी सराहना की है और अपने जीवन को पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों को प्रभावित किया है और मान्यता के योग्य हैं और इस प्रकार इस पुरस्कार का हिस्सा है। मेरे शुरुआती यादों के दिनों से, मेरा पसंदीदा प्रश्न ldquowhyrdquo रहा है मुझे आश्चर्य हुआ और मेरे चारों ओर की दुनिया में निराश हो गया, और दैनिक आधार पर, मैंने अपने प्यारे माता-पिता, नॉरबर्ट और शीला (धन्य स्मृति का) एक रसायनज्ञ और एक जीवाणुविज्ञानी ndash को यह बताने के लिए चुनौती दी कि कैसे और क्यों काम किया और काम नहीं किया । मेरे माता-पिता ने मेरे विचारों को उत्तेजित करने और मेरे सवालों का जवाब देने के लिए शानदार काम किया, और मेरे लिए विज्ञान की अगुआई करने के लिए ldquoconventional wisdomsrdquo को चुनौती देने की आवश्यकता को प्रभावित किया। मैं उनके असीम प्रेम, गहरी अंतर्दृष्टि और अविश्वसनीय समर्थन के लिए हमेशा उनके लिए ऋणी बने रहूंगा। कनाडा के अल्बर्टा विश्वविद्यालय से लागू गणित और पेट्रोलियम इंजीनियरिंग में उत्कृष्ट प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद, मुझे भाग्यशाली था कि वह टेक्नियन में, जैकब बीयर के साथ इज़रायल में डॉक्टरेट की पढ़ाई का पीछा करने का अवसर था। उन्होंने मुझे जल विज्ञान के विज्ञान से अवगत कराया, और मुझे कई रास्तेों पर सेट किया जिसने मेरे शोध को प्रेरित किया है, शास्त्रीय अभिव्यक्ति-फैलाव समीकरण के लिए एक विकल्प खोजना है, जो तीन दशक पहले के अपने शब्दों में, लिंडूलीपहास सीमाएं, लेकिन फिर दोहराएंगे। हम अन्य उपकरण क्या करते हैं, मेरे डॉक्टर की उपाधि के बाद, मैंने पांच साल बिताए, मेरे दिमाग को असली नाराज़ से निपटना और यरूशलेम में अक्सर इज़राइल जल विज्ञान सेवा पर ndash क्षेत्र के डेटा को उकसाना, और फिर ब्रिटिश कोलंबिया विश्वविद्यालय में दो उत्तेजक साल वेज़मन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस में शामिल होने से पहले लेस्ली स्मिथ के साथ आने वाले सालों में एक वैज्ञानिक गार्डन ऑफ ईडन में खर्च किया गया है, जिससे मुझे अपने हितों को विस्तारित करने और यहां तक ​​कि जोखिमों का पता लगाने में मदद मिल रही है कि मेरे कुछ मॉडलिंग प्रयास गलत हो सकते हैं, अपने स्वयं के प्रयोगों को डिजाइन और निष्पादित करके। वेइज़मैन में मेरे वर्षों में कई सहयोगियों के साथ मेरे करीबी सहयोग से बेहद लाभ हुआ है, लेकिन सबसे खासकर हार्वे स्शेड ndash के साथ, जिनके साथ मैंने सीटीआरडब्ल्यू विधियों को विकसित करने के लिए अनियमित परिवहन के लिए और हाल ही में, इशान ड्रोर, जो सभी मेरे पिताजी को पता है कि मेरे पिताजी को मैं सराहना करता हूं, लेकिन खुद को नहीं सीखता, और पूरे सालों में, मैं अपने परिवार के प्रति अपने प्यार और सम्मान की पेशकश करता हूं, मेरी पत्नी मेलानी, और अपने बच्चों के लिए नोए, साड़ी और योटम अंधाश, कम से कम वे मेरे सभी चुटकुले पर हंसते हैं), और प्रेरणा, और मेरे माता पिता को छोड़ने के लिए चुनने के लिए, मुझे लिडक्वॉइफ, ब्रह्मांड और सबकुछ के बारे में इतना अधिक सिखाने के मामले में। सलाह कई मामलों में मेरे अकादमिक कैरियर का सबसे पुरस्कृत पहलू है। मेरे छात्रों और पोस्टडॉक्स के साथ बातचीत ने तालमुड से एक उद्धरण के सत्य को लगातार दोहराया है: ldquoI ने मेरे शिक्षकों, मेरे सहयोगियों से अधिक, और मेरे विद्यार्थियों से सबसे ज्यादा ज्ञान प्राप्त किया है। अपने परिवार और मेरे सभी सहयोगियों और दुनिया भर के सह-लेखक, मैं आपको धन्यवाद करता हूं। आप इस पुरस्कार का एक हिस्सा हैं। प्रिय मूल्यवान आगंतुक, हमने देखा है कि आप विज्ञापन अवरोधक सॉफ्टवेयर का उपयोग कर रहे हैं। यद्यपि वेब पृष्ठों पर विज्ञापन आपके अनुभव को नीचा कर सकते हैं, हमारा व्यवसाय निश्चित रूप से उन पर निर्भर करता है और हम आपको उच्च गुणवत्ता वाले अनुसंधान आधारित लेख प्रदान कर सकते हैं, जब तक कि हम अपने पृष्ठों पर विज्ञापन प्रदर्शित कर सकें। इस आलेख को देखने के लिए, आप अपने विज्ञापन अवरोधक को अक्षम कर सकते हैं और इस पृष्ठ को रीफ्रेश कर सकते हैं या बस लॉगिन कर सकते हैं। हम केवल पंजीकृत उपयोगकर्ताओं को विज्ञापन ब्लॉकर्स का उपयोग करने की अनुमति देते हैं। आप यहां क्लिक करके नि: शुल्क साइन अप कर सकते हैं या यदि आप पहले से सदस्य हैं तो आप प्रवेश कर सकते हैं। 9 जून, 2018 को 5:58 बजे प्रकाशित किया गया था मीना कृष्णमंस्टीटी इन अनचार्जेरिज्ड फेरॉल्मे कैपिटलर्सक्वाज़ ब्रूस बरकोविट्स ने आज ब्लूमबर्ग टेलीविज़न के साथ बातचीत की। वह बैंक ऑफ अमेरिका (बीएसी) के बारे में बेहद उत्साहित हैं और सोचते हैं कि यह जेपी मॉर्गन (जेपीएम) को मात देगा। उन्होंने कहा कि यह है: ldquoThe निवेश की प्रक्रिया के बारे में तुलना क्या आप बनाम आप क्या मिलता है के बारे में है। तो शेयर बाजार मूल्य की तुलना में एक संगठन के आंतरिक मूल्य के लिए यह मूल्य। मुझे लगता है कि बैंक ऑफ अमेरिका अभी पूरी अचल संपत्ति के लिए लात मार लड़का है, आवासीय गड़बड़ मुझे लगता है कि ब्रायन मोयनिहान एक अच्छा काम कर रहे हैं और एक अच्छा काम करना जारी रखेंगे। मुझे लगता है कि वे देर से फीस को घटाने में वक्र के प्रमुख हैं। मेरिल लिंच और बीएनए के मामले में उनके पास कुछ बहुत बड़ी संपत्ति है। वे देशभक्ति के लिए देशभक्ति को लेकर, देशभक्ति के लिए मारे जा रहे हैं एक दिन यह ऋण बनाने का एक अच्छा उद्देश्य प्रदान करेगा। इटर्सकोवो उनके पास एक बैलेंस शीट है वे मूर्त पुस्तक मूल्य के नीचे बिक्री कर रहे हैं उनके पास 30,000 अतिरिक्त लोगों को आवासीय बंधक जारी करने के लिए इसे जितना जल्दी संभव हो, उतना ही खत्म करने के लिए काम करते हैं। वे सभी अधिकार चालें बना रहे हैं बैंक ऑफ़ अमेरिका की कीमत एक अति निराशावाद को दर्शाती है जो कि जेपी मॉर्गनगर्सकोस की कीमत नहीं है। मार्च की समाप्ति पर बीएसी में 1.2 अरब डालर से अधिक निवेश किए गए थे, जब आप बैंक की अमेरिका के साथ इर्सकुम के साथ मिलते हैं। बीएसी पर सबसे बड़े दांव के साथ ये शीर्ष फंड हैं: 7.) लेग मेसन कैपिटल मैनेजमेंट 200 9 45

No comments:

Post a Comment