Monday 27 November 2017

Elvui छापे फ्रेम शौकीन सूचक विदेशी मुद्रा


4 साल पहले पोस्ट किया गया - 1 मैं चिकित्सा के लिए ग्रिड लेआउट को प्यार करता हूं और इसके पहले से सही के लिए अगले ही एक चीज है, लेकिन एक चीज जो पूरी तरह से इस्तेमाल नहीं हुई है I यह अच्छा है, लेकिन Ive हमेशा याद किया कि कैसे सटीक GridStatusHots वह सिर्फ एक संख्या टाइमर है एल्वीआई में इस तरह की प्रतिलिपि बनाने के लिए वैसे भी कोई जगह है, जहां किसी लिआ फाइल को संपादित करना कहीं सही स्थिति में यह एक रंगीन आइकन होता है (स्पेल आइकन नहीं होता है) जिसमें एक रेखांकित नंबर टाइमर होता है जो बीच में टिक जाता है। जीवनशैली के मामले में यह उसके आगे स्टैक गिनती हो सकता है उदा। 12-3। मुझे एहसास है कि मैं ग्रिड या वाहडो का उपयोग करने के लिए वापस जा सकता हूं लेकिन जब से एल्व्यूआई में परिवर्तित हो रहा हूं, मैं संभवतः कुछ addons के रूप में उपयोग करना चाहता हूं। 4 साल पहले पोस्ट किया गया - 5 टिप के लिए धन्यवाद लेकिन Is क्या हासिल करने की कोशिश में नहीं है I जब तक पाठ्यक्रम की मेरी स्थापना में कुछ गलत नहीं हो रहा है। यह सब क्रिया सलाखों पर कूलडाउन पाठ संपादित किया गया था। मैं पक्षीय फ़्रेम पर होट आइकन पर टाइमर पाठ जोड़ने का प्रयास कर रहा हूं I आइकन के घड़ी की एनीमेशन रोककर और टाइमर पाठ को ओवरले करके या पाठ के साथ आइकन को बदलकर ओउफ आउरावाच पेज से wowinterface पर। oUFAW अपने स्वयं के पर संख्यात्मक टाइमर प्रदर्शित नहीं करता है हालांकि, यह एक कूलडाउन फ़्रेम बना देता है, जो ओउनीसीसी टुल्लर द्वारा (या एक समान एडऑन) के साथ जोड़ा जाता है, आपके लिए एक उलटी गिनती पैदा करेगा। मुझे इंप्रेशन मिल रहा है यह करने के लिए काफी उन्नत बात होगी और दुर्भाग्य से मुझे लआ कोडिंग के साथ कोई वास्तविक अनुभव नहीं है। यद्यपि Im अपने आप में कुछ परीक्षण और त्रुटि के माध्यम से जाने से डरते हैं अगर कोई मुझे सही दिशा में बता सकता है 4 साल पहले पोस्ट किया - 6 वास्तव में वह परिवर्तन क्या लक्ष्य के लिए है इसके अलावा, परिवर्तन को आपके एक्शनबारों को बिल्कुल भी प्रभावित नहीं करना चाहिए। अगर ऐसा हुआ, तो आपने कुछ गलत किया। हालांकि, यदि आप कूलडाउन ओवरले को हटानेवाला चाहते हैं यह केवल ओमनिकक के साथ किया जा सकता है यह तुच्छ नहीं है, जब तक आप कूलडाउन ओवरले को अपने पूरे यूआई के माध्यम से हटाना नहीं चाहते हैं। Thats क्योंकि aurawatch आइकनों में कोई फ़्रेमनाम नहीं होता है आपको उन सभी फ़्रेमों के लिए विशिष्ट सेटिंग सेट करना होगा, जिन्हें आप ओवरले रखना चाहते हैं, और सामान्य प्रोफ़ाइल पर ओवरले हटा दें। संपादित करें: यह छवि एल्व्यूआई से टाइमर को दर्शाती है, जो मैंने उल्लेख किया है और फ़ॉन्ट का आकार बढ़ाया है। 4 साल पहले पोस्ट किया गया - 7 ठीक है, मैं ल्यूआ ग़लत में नोट पढ़ रहा था और आकार को गलत तरीके से समायोजित कर रहा था। बहुत बहुत धन्यवाद मैं पाठ के आकार को बदलने के बारे में कैसे जाना होगा इसके अलावा अब मुझे समस्या है कि लाइफब्लूम स्टैक गिनती टाइमर को ओवरलैप कर रहा है। इस के साथ आपकी सहायता के लिए धन्यवाद। संपादित करें: मैंने omnicc का उपयोग करके फ़ॉन्ट आकार समस्या हल किया मुझे सचमुच अब जो करने की ज़रूरत है वह जीवन ब्लूम स्टैक गिनती को ठीक से थोड़ा ऊपर की ओर झुकता है 4 साल पहले पोस्ट - 8 में Cooldown. lua फ़ॉन्ट आकार बदलने के लिए। यह फिर भी आपके पूरे यूआई में बदल जाएगा। यदि आप गिनती टेक्स्ट की स्थिति बदलना चाहते हैं, तो आपको मॉड्यूलअनुइटफ्रेमअपडेटाडेटेड. लिआ को खोलना होगा और ढूंढना होगा: अब आपको यह जांचना होगा कि आपका आइकन किस स्थान पर है और उस स्थिति के लिए एंट्री संपादित करें। पहला मान एक्स-अक्ष के लिए और वाई के लिए दूसरा है। 4 साल पहले - 9 परफेक्ट, समस्या हल हो गई। आपकी मदद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, यह मुझे इतने लंबे समय तक गुस्सा दिलाना रहा है, लेकिन मैंने इसके साथ सौदा करने की कोशिश की क्योंकि मुझे लगा कि यह हल करना वास्तव में कठिन होगा। मैं वाकई चिह्न को नीचे रखने के लिए मन नहीं करता क्योंकि मैं वर्तनी आइकन के बजाय सादा बनावट का उपयोग करता हूं एकमात्र मामला घड़ी एनीमेशन है क्या इसे सुलझाना आसान है क्योंकि बाकी को निश्चित रूप से आपके रास्ते से बाहर जाने की आवश्यकता नहीं थी, मैं पहले से ही मदद की सराहना करता हूं इसकी इतनी छोटी सी समस्या है कि मैं इसके साथ रह सकता हूं Im उन कष्टप्रद लोगों में से एक है, जो कि यदि संभव हो तो सब कुछ परिपूर्ण हो 4 साल पहले पोस्ट - 10 कोई चिंता नहीं, मैं उसी तरह हूं। यदि आप ओवरले को निकालना चाहते हैं, लेकिन अभी भी एक टाइमर पाठ है, तो दो दृष्टिकोण हैं सबसे पहले उपरिशायी Elvui को हटाने के लिए है और इसे कूलडाउन के साथ एक पाठ सेट करना है Im उस विकल्प को अब के लिए बाहर निकालना। - दूसरा, ओमनीसीसी में विभिन्न समूहों को जोड़ने और एलुविई में कूलडाउन टाइमर को अक्षम करना है। नहीं जानते कि आप क्या addons उपयोग करते हैं, Im मानता है कि आप केवल अब के लिए Elvui का उपयोग करें ओमनीसीसी खोलें और कूलडाउन मॉडल दिखाएं अनचेक करें उस बिंदु पर पाठ प्रदर्शित करने के लिए न्यूनतम न्यूनतम आकार जहां यह आभासी चिह्न पर ग्रंथों को दिखाता है अब, आपको दूसरे समूह को बनाने की आवश्यकता है शीर्ष दाएं कोने में ड्रॉपडाउन से नए समूह का चयन करें इसे एल्यूवीयूआईबीर कहते हैं अब आप डिफॉल्ट और एल्यूइबार के बीच चक्कर करके आभासी चिह्न और एक्शनबार के बीच अलग-अलग सेटिंग्स कर सकते हैं। 4 साल पहले - 11 एह, मैं देख रहा था, मैं सोच रहा था कि यह एक लुआ बदलाव होगा, मैंने ओम्निकक के माध्यम से एनीमेशन को हटाने की कोशिश नहीं की लेकिन इसने अच्छी तरह से काम किया अब इसकी घड़ी की एनीमेशन के बजाय सिर्फ एक स्थिर बनावट। समूह ElvUIBar जोड़ना मेरे लिए काम हालांकि फ्लॉप। सेटिंग्स में से कोई भी एक्शनबारों पर कुछ भी नहीं संपादित करेगा संपादित करें: मैंने इसे काम किया है बस के रूप में अच्छी तरह से ElvUIBar बुलाया नियम बनाने के लिए किया था और फिर यह काम करना शुरू कर दिया। 2 संपादित करें: ठीक है, अब बस जिज्ञासा से बाहर, टाइमर के तहत किसी भी तरह से HoT बनावट को अक्षम करने का क्या परिणाम होगा यदि इसकी भी संभव हो 4 साल पहले पोस्ट - 12 1) क्षमा करें, नियम के बारे में भूल गया नाम महत्वपूर्ण नहीं था, नियम है। 2) मुझे यकीन नहीं है कि मैं समझता हूं कि आप यहां क्या मतलब है, लेकिन आप हर आभासी आइकन के लिए एक बनावट और एक स्थिर रंग दिखाने के बीच टॉगल कर सकते हैं। ec - gt UnitFrames - gt फ़िल्टर - gt बफ़ संकेतक - gt एक जादू का चयन करें 4 साल पहले - 13 जो मैंने दिमाग में था वह टाइमर के तहत आइकन के अल्फा को बदलने का एक तरीका था जिससे कि यह अब दिखाई न दे। हालांकि, एक वैकल्पिक हल के रूप में मैंने आइकन रंगों में स्वास्थ्य रंग की प्रतिलिपि बनाई थी और मैं वास्तव में जो मूलतः चाहता था उसके प्रभाव को मैं पहले से लागू करता हूं अब यह सिर्फ दिखता है कि इसके पीछे टाइमर का एक अच्छा फ्रेम है। अभी ठीक करने के लिए मेरे लिए केवल एक समस्या छोड़ दी गई है मैंने पार्टी फ्रेम पावर पट्टी को संपादित किया है, लेकिन अब नीचे दायें टाइमर इसे ओवरलैप कर रहा है और जिस काउंटरऑफसेट का आपने पहले उल्लिखित किया था वह जीवन ब्लूम स्टैक काउंटर को स्थानांतरित करने के लिए इस एक को आगे नहीं बढ़ाना है मुझे नहीं लगता है कि आप जानते हैं कि मैं इसे कहां बदल सकता हूं संपादित करें: वह एक स्क्रीनशॉट है बड़े आकार के थंबनेल के लिए खेद है, लेकिन मुझे पता नहीं है कि इसे कैसे बदलना है। 4 साल पहले पोस्ट किया गया - 14 मुझे खेद है, लेकिन मैं नहीं जानता कि आप उनसे ऑफसेट कैसे कर सकते हैं ऐसा करने का एक विकल्प होने के नाते मुझे कुछ याद आ रहा है शायद आप इस सुविधा का टिकट के माध्यम से अनुरोध करने का प्रयास कर सकते हैं, मैं कोड में कुछ खोदने की कोशिश कर सकता हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि मुझे कब तक समय मिलेगा, अभी तक। 4 साल पहले पोस्ट - 15 इसकी कोई समस्या नहीं है जैसा कि मैंने पहले कहा था कि आपने पहले ही मुझे बहुत मदद की है, मेरे खाते पर अपने रास्ते से बाहर मत जाओ। थोड़ा बाद में एक अनुरोध की कोशिश करो यदि आप इस विकल्प पर नजर आएंगे तो मैं इस धागा पर नजर रखूंगा, यदि आप पोस्ट कर सकते हैं तो यह महान होगा सारी मदद के लिए एक बार फिर धन्यवाद। आपको पोस्ट करने के लिये लॉगिन करना होगा। विश्व युद्ध और बर्फ़ीला तूफ़ान मनोरंजन की दुनिया संयुक्त राज्य अमेरिका और अन्य देशों में बर्फ़ीला तूफ़ान मनोरंजन के ट्रेडमार्क या पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं इन शर्तों और सभी संबंधित सामग्रियों, लोगो, और छवियाँ कॉपीराइट प्रतिलिपि मनोरंजन हैं यह साइट किसी भी तरह से बर्फ़ीला तूफ़ान Entertainment. x000Ax000A x000Ax000A x000Ax000A से संबद्ध या अनुमोदित नहीं है, मैं फ़िल्टर सूचियों के लिए प्रोफ़ाइल-विशिष्ट होने की क्षमता में वृद्धि करने का सुझाव देता हूं, या कम से कम अतिरिक्त बनाने में सक्षम हो सकता है, और उन अतिरिक्त, बफ़ सूचक फ़िल्टर सूचियों। उदाहरण के लिए: x000AI एक पुजारी खेलते हैं, दोनों पवित्र और अनुशासन अनुशासन के रूप में, मैं ए, बी, सी और डी। के रूप में पवित्र को ट्रैक करना चाहता हूं, मैं ई, एफ, जी और एच के प्रेमियों को ट्रैक करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि ये प्रेमियों को शौकीन निर्देशक सुविधा के साथ दिखाया जाए। जब मेरी सक्रिय प्रोफ़ाइल ProfileA है, छापे के फ्रेम पर बफर सूचक एफ़, बी, सी और डी को दिखाएंगे क्योंकि बफर इंडिकेटर फिल्टर सूची में कॉन्फ़िगर किया गया है, जबकि ProfileA सक्रिय है। जब मेरी सक्रिय प्रोफ़ाइल ProfileB है, छापे के फ्रेम पर बफर इंडेक्स, ई, एफ, जी, और एच दिखाएगा जैसे कि प्रोफाइलबी सक्रिय है, जबकि बफ इंडिकेटर फ़िल्टर सूची में कॉन्फ़िगर किया गया है। संपादित 2018-09-27 21:52:53 यूटीसी वॉनकी द्वारा टिप्पणी: इस कार्यक्षमता के लिए प्यार करेंगे जब भी मैं अपने पुजारी पर चखने के उपचार पर स्विच करता हूं, तब तक इसकी एक दर्द को फ़िल्टर सूची में संपादित करना होता है Vonky द्वारा टिप्पणी: पुजारी को बेहद इसकी ज़रूरत है दुर्भाग्यवश कोई भी इस पर कोई अपडेट वास्तविक जीवन एल्व व्यस्त रहता है, और आमतौर पर मैं बग को प्राथमिकता के रूप में फिक्सिंग करने पर कोडिंग के लिए थोड़ी सी समय खर्च करता हूं। ओह। मैं अपने गैर-वाह समय में बहुत व्यस्त हूं, लेकिन बीमार यह देखता है कि क्या मैं आपके पास वर्कफ़्लो जानने के लिए कुछ समय निर्धारित कर सकता हूं, सिस्टम को सीखना है, और सुविधा में एक कांटा में जोड़ना (और निश्चित रूप से एक पीआर: पी प्रस्तुत करें) । यदि आप समय और मुझे सही दिशा में इंगित करने की इच्छा थी, आईडी अंतहीन आभारी है। बीमार देखिए कि क्या मैं आज रात या कल एक साथ कुछ डाल सकता हूं। स्थिति 1d83dd53 प्रतिबद्ध द्वारा बंद कर दिया गया है कृपया टिप्पणी या एक टिप्पणी पोस्ट करने के लिए लॉगिन करें

No comments:

Post a Comment